देश - विदेश

सहारा निवेशकों के डुबे हुए पैसे लौटायेगी इंडिया गठबंधन सरकार: प्रोफेसर मनोज कुमार झा

बिहार हलचल न्यूज ,जन जन की आवाज
Listen to this article

पटना /राष्ट्रीय जनता दल के मुख्य प्रवक्ता प्रो मनोज कुमार झा ने कहा कि सहारा इंडिया निवेशकों के डूबे हुए पैसे को इंडिया गठबंधन की सरकार बनने पर सभी के पैसे लौटाये जायेंगे ।
इन्होंने कहा कि 13 करोड़ निवेशकों ने एक-एक के पैसे का जुगाड़ करके अपने मेहनत की कमाई से सहारा इंडिया में पैसे निवेश किये‌ थे, लेकिन उनके पैसे डूब गए । और उन्हें अपने पैसों की वापसी के लिए लगातार कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन केंद्र सरकार इस मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं और निवेशकों के साथ न्याय करने की जगह उनकी बात भी नहीं सुन रही है।
आरक्षण के मुद्दे पर किए गए सवाल पर प्रो झा ने कहा कि प्रधानमंत्री जी मंडल कमीशन की रिपोर्ट को पढ़े होते तो वैसी बातें नहीं करते। मंडल कमीशन के अंतर्गत 3743 जातियां शामिल है जिनमें सभी धर्म और वर्ग के लोग शामिल हैं। इन्होंने कहा कि आरक्षण की व्यवस्था सामाजिक और शैक्षणिक आधार पर दी गई है, लेकिन प्रधानमंत्री जी इसको दूसरी दिशा की ओर भटकाकर एजेंडा की राजनीति करना चाहते हैं और लगातार भ्रम फैलाकर झूठ बोल रहे हैं। यह बातें आज उन्होंने होटल मौर्य में आयोजित इंडिया गठबंधन के संयुक्त प्रेस वार्ता में कहीं। इस अवसर पर इंडिया गठबंधन के सभी दल राष्ट्रीय जनता दल ,कांग्रेस, भाकपा माले , सीपीआई, सीपीएम, भीआईपी के नेता शामिल थे ।