क्राइमबिहार

एक पिस्टल,एक देशी कट्टा, दो लोडेड मैगजीन, सहित 13 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार

बिहार हलचल न्यूज ,जन जन की आवाज
Listen to this article

संतोष कुमार की रिपोर्ट

सुपौल/बिहार जिले के राघोपुर  प्रखंड मे  लूट की घटना को अंजाम देने जा रहें 04 कोरियापट्‌टी गांव से अपराधियों को राघोपुर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर राघोपुर थाना क्षेत्र से एक पिस्टल,एक देशी कट्टा, दो लोडेड मैगजीन, सहित 13 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया।सूचना के आधार पर सदर डीएसपी कुमार इंद्र प्रकाश के नेतृत्व में गठित राघोपुर पुलिस की टीम ने लूट की साजिश रच रहे चार अपराधियों को कोरियापट्टी से गिरफ्तार किया। एसपी ने बताया कि पुलिस को आता देख दो बाइक पर सवार चारों अपराधी भागने का प्रयास करने लगे। जिसे पुलिस बल के सहयोग से पकड़ा गया
पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के निशादेही पर छापेमारी कर 02 अन्य अपराधियों को लूट में प्रयुक्त बाइक एवं लूटी गई मोबाइल व सामान के साथ घर से गिरफ्तार किया।
banner 2 एक पिस्टल,एक देशी कट्टा, दो लोडेड मैगजीन, सहित 13 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार

एसपी डी अमरकेश ने बताया कि गुरुवार की सुबह करीब 6 बजे सूचना मिली थी कि राघोपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत कोरियापट्टी में हथियारबंद 06 अपराधकर्मी लूट की घटना को अंजाम देने की साजिश रच रहे हैं। सूचना के आधार पर सदर डीएसपी कुमार इंद्र प्रकाश के नेतृत्व में गठित राघोपुर पुलिस की टीम ने लूट की साजिश रच रहे चार अपराधियों को कोरियापट्टी से गिरफ्तार किया। एसपी ने बताया कि पुलिस को आता देख दो बाइक पर सवार चारों अपराधी भागने का प्रयास करने लगे। जिसे पुलिस बल के सहयोग से पकड़ा गया। अपराधियों की पहचान राघोपुर थाना क्षेत्र के सातनपट्टी वार्ड 7 निवासी मनीष कुमार राम, सातनपट्टी वार्ड 7 निवासी सिंटू कुमार साह, सातनपट्टी वार्ड 7 निवासी श्रीकांत कुमार राम एवं प्रतापगंज थाना क्षेत्र के सुखानगर वार्ड 2 निवासी रोशन राज के रूप में हुई है। गिरफ्तार अपराधियों की तलाशी लेने पर मनीष कुमार के पास से एक देशी पिस्टल और 6 जिंदा कारतूस सहित एक लोडेड मैगजीन बरामद किया गया। वहीं सिंटू कुमार के पास से पिस्टल में लगने वाली दो जिंदा कारतूस के साथ-साथ लूट कि एक बाइक, श्रीकांत कुमार के पास से एक देशी कट्टा व एक जिंदा कारतूस एवं रौशन कुमार के पास से चार जिंदा कारतूस एक लोडेड पिस्टल का मैगजीन बरामद किया गया।

छापेमारी टीम में राघोपुर थानाध्यक्ष रजनीश केशरी, पिपरा थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह, सशस्त्र बल, राघोपुर थाना के पुलिस बल में वीरेंद्र कुमार महतो, भिखारी यादव, राजू कुमार, उमा कुमार मुखिया, अर्जुन कुमार, अमरेंद्र कुमार पासवान सहित पिपरा थाना के पुलिस बल शामिल थे।