क्राइमबिहार

अब देश में चौथा स्तंभ भी अब सुरक्षित नही.पत्रकार को अपराधियों ने गोली मारकर किया घायल

बिहार हलचल न्यूज ,जन जन की आवाज
Listen to this article

पटना/ बिहटा के अम्हारा गांव के समीप एक दैनिक अखबार के पत्रकार को गोली मार दी गई। घायल अवस्था में पत्रकार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ उनकी  हालत गंभीर बताई जा रही है।घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुँचकर सीसीटीवी कैमरे को खंगालने में जुटी है।

banner jjj page 0001 अब देश में चौथा स्तंभ भी अब सुरक्षित नही.पत्रकार को अपराधियों ने गोली मारकर किया घायलबताया गया की दैनिक अखबार के पत्रकार रवि शंकर सिंह जन्मदिन की पार्टी से होकर अपने घर मोटरसाइकिल से जा रहे थे। पहले से घात लगाए अपराधियों ने आईआईटी के पास उन पर ताबड़तोड़ 5 गोलियां चला दी। घटना अंजाम देने के बाद अपराधी मोटरसाइकिल से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुँचे और घायल अवस्था में पत्रकार रवि शंकर सिंह को इलाज के लिए एनएसआईटी में भर्ती कराया। जहाँ उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना की सूचना मिलते हैं पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन करना शुरू कर दिया।

office page0001 अब देश में चौथा स्तंभ भी अब सुरक्षित नही.पत्रकार को अपराधियों ने गोली मारकर किया घायलबिहटा थाना प्रभारी रंजीत कुमार ने बताया कि घटना के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। उन्होंने बताया कि एक गोली पत्रकार के जांघ में लगी है। इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।ग्रामीणों ने बताया कि पत्रकार रवि शंकर सिंह देर रात एक बर्थडे पार्टी से घर लौट रहे थे।उसी दौरान अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। घटना से पूरे इलाके में सनसनी मची गई  है। पुलिस अपराधियों की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है।