बिहार

नीतीश कुमार का बाढ़ग्रस्त इलाकों का हवाई सर्वेक्षण दिखावटी और नौटंकी है: अरुण यादव

बिहार हलचल न्यूज ,जन जन की आवाज
Listen to this article

पटना /राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश प्रवक्ता अरुण कुमार यादव कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बाढ़ग्रस्त इलाकों का हवाई सर्वेक्षण पूरी तरह दिखावटी और नौटंकी है। जिसका बाढ़ और कटाव पीड़ितों के दुख दर्द से कोई लेना देना नहीं है। बाढ़ और कटाव की विभीषिका से निपटने की नीतीश सरकार की सारे दावों की पोल खुल गई।

राजद प्रवक्ता ने कहा कि 17 साल से बिहार में नीतीश-बीजेपी मिलकर सरकार चला रही है, फिर भी राज्य की जनता को बाढ़ कटाव से निजात नहीं दिला सकी। नीतीश-बीजेपी सरकार ने राज्य की जनता की गाढ़ी कमाई को बाढ़, कटाव और तटबंध निर्माण के नाम पर सिर्फ लूटने का काम किया है।

राजद प्रवक्ता ने कहा कि राज्य के दर्जनों जिले की लाखों-लाख आबादी बाढ़ से प्रभावित हुई है। जिसके कारण बाढ़ पीड़ित परिवारों का जान, माल, फसल, मवेशी का भारी नुकसान हुआ है, लेकिन शासन प्रशासन को कोई चिंता नहीं है। सरकार बाढ़ पीड़ितों के बीच युद्धस्तर पर राहत और बचाव कार्य चलाने में आजतक पूरी तरह विफल साबित हुई है।

राजद प्रवक्ता ने कहा कि नीतीश सरकार को बाढ़ और कटाव पीड़ितों से थोड़ी भी संवेदना है तो अविलंब बाढ़ पीड़ितों के बीच युद्धस्तर पर राहत और बचाव कार्य चलवाएँ।