क्राइम

PM जाने के तुरंत बादबेखौफ अपराधियों ने दिन दहाड़े प्रिंसिपल को गोली मारी

बिहार हलचल न्यूज ,जन जन की आवाज
Listen to this article

नालंदा /बेखौफ बदमाशों ने स्कूल में घुसकर प्रभारी प्रधानाध्यापक को गोली मार दी। वहीं इस घटना के बाद स्कूल परिसर में हड़कंप मच गया है। बतादें की पीएम मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद नालंदा पहुंचे थे। जहां उन्होंने नालंदा विश्वविद्यालय के खंडहरों का देखा। जिसके बाद राजगीर में नालंदा विश्वविद्याल के कैंपस का उद्घाटन भी किया। वहीं पीएम सीएम के जाते ही अपराधी एक्टिव हो गए हैं। घटना के बाद स्कूल परिसर में हड़कंप मच गया है।

दरअसल, पूरा घटना तेलहड़ा थाना क्षेत्र का है। जहां बेखौफ अपराधियों ने तेलहड़ा प्लस टू हाई स्कूल के प्रभारी हेडमास्टर संतोष कुमार को कार्यालय में घुसकर गोली मार दी। इस घटना में प्रिंसिपल गंभीर रुप से जख्मी हो गए हैं। वहीं पीड़ित प्रभारी हेडमास्टर संतोष कुमार ने बताया कि कार्यालय में बैठकर आवश्यक कार्य कर रहे थे कि तीन आदमी आये ,एक आदमी कार्यालय आकर बाहर निकलने को कहा ,जब मैं खड़ा हुआ तो उन्होंने मुझ पर गोली चला दी।
गोली गोदरेज में लगकर मेरे पैर में लगी मैं गिर गया तब अज्ञात अपराधी गोली चलाते हुए भाग खड़े हुए । घायल प्रभारी हेडमास्टर संतोष कुमार को एकंगरसराय अस्पताल में भर्ती कराया गया है । प्रभारी हेडमास्टर जहानाबाद जिले के काको थाना के नोन्ही गांव के रहने वाले हैं। वे 22 वर्षो से तेल्हाड़ा में कार्यरत है। बताया जाता है कि, जब से उंन्होने प्रभारी प्रधानाध्यापक का पद संभाला है, विद्यालय में पढ़ाई व अनुसाशन का माहौल कायम हुआ है । कड़क स्वभाव के कारण कुछ लोगों को खटक रहे थे । प्रभारी प्रधानाध्यापक संतोष कुमार ने तेलहड़ा थाने में अज्ञात के विरुध्द प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस सीसीटी कैमरे का फुटेज भी ले गई है । तेलहड़ा थाने के थानाध्यक्ष जयप्रकाश ठाकुर ने मामले को गंभीरता जांच शुरू कर दिया है ।