खेलबिहार

लक्ष्य की प्राप्ति एवं नव मतदाताओ में मतदान के प्रति जागगरूता

बिहार हलचल न्यूज ,जन जन की आवाज
Listen to this article

पटना /लोक सभा निर्वाचन 2024 के अन्तर्गत पुरुषों एवं महिलाओं में मतदान के प्रति जागरूकता उत्पन्न करने एवं मतदान का प्रतिशत में वृद्धि किये जाने के लक्ष्य की प्राप्ति एवं नव मतदाताओ में मतदान के प्रति जागगरूता उत्पन्न किये जाने हेतु साफ्ट टेनिस एसोसिएशन आफ बिहार के द्वारा पटना के पाटलिपुत्रा टेनिस सेंटर में सीआईडी के डायरेक्टर बीके चौधरी के नेतृत्व में जागरूकता अभियान चलाया गया।इस अभियान में साफ्ट टेनिस एसोसिएशन आफ बिहार के पदाधिकारियों, राष्ट्रीय खिलाड़ी सहित सभी खिलाड़ीयो ने भाग लिया।

इस दौरान सीआईडी के डायरेक्टर बी.के. चौधरी ने उपस्थित सभी पदाधिकारियों एवं खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहें की आपके एक वोट में नए भारत के निर्माण की ताकत है, इसलिए हम सभी का फर्ज है की मतदान करें।इस दौरान उन्होंने खिलाड़ियों को अपने आस पास जागरुकता अभियान चलाकर देश के प्रति अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करने तथा मतदान के दिन खुद का मत देने के साथ साथ अपने आस पास के लोगों को मतदान करने में सहयोग करने की प्रतिज्ञा दिलवाये।

इस अवसर पर साफ्ट टेनिस एसोसिएशन आफ बिहार के महासचिव धर्मवीर कुमार ने अतिथि बी.के. चौधरी का स्वागत बुके तथा मोंमेंटो देकर किया

इस अवसर पर साफ्ट टेनिस एसोसिएशन आफ बिहार के उपाधयक्ष सह सामाजिक कार्यकर्ता आलोक आजाद ने कहा की एक-एक वोट मजबूत लोकतंत्र के लिए आवश्यक है, इसलिए हम सभी को अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करना चाहिए।

इस अवसर पर अध्यक्ष मोहन प्रसाद, महासचिव धर्मवीर कुमार, उपाध्यक्ष आलोक आजाद, रमेश कुमार सिंह, रवि कुमार मेहता, प्रिंस कुमार, रोहन कुमार, सूरज कुमार, अरविंद किशोर, रूपा कुमारी, कुमार दीपक कश्यप, मनीष कुमार,रवि रंजन, नरेंद्र पी गुप्ता, अमलेश कुमार, नमो नारायण मिश्रा, जयंत कुमार,अभिषेक राज, सत्यम कुमार सहित सभी ने पहले मतदान, फिर जलपान करने का शपथ लिया।