दिल्लीबड़ी खबरे

हैंगओवर नाइट्स रिटर्न 30 जून ब्लाइंड डेट 8.0 मास्क पार्टी

बिहार हलचल न्यूज ,जन जन की आवाज
Listen to this article

 धर्म प्रकाश रुद्र

दिल्ली वालो की स्पेशल डिमांड पर पार्टी किंग साहिल सोंधी एक बार फिर ब्लाइंड नाईट पार्टी सीजन 8 का आयोजन करने वाले है। साहिल कि यह पार्टी दिल्ली के हौज़ खास ऑफिसियल बार में 30 जुन शाम 7 बजे से रात 1 बजे तक रखी गई है। साहिल अन्नू सोंधी की हैंगओवर नाइट्स पार्टी दिल्ली ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में मशहूर है क्योंकि साहिल कि पार्टी में जहां पर बेहतरीन खाने से लेकर पार्टी और डांसिंग आदि का लुत्फ उठाया जा सकता है।

IMG 20240628 WA0001 हैंगओवर नाइट्स रिटर्न 30 जून ब्लाइंड डेट 8.0 मास्क पार्टीअगर आप पार्टी या फिर दोस्तों के साथ ब्लाइंड डेट मास्क पार्टी 8.0 इन्जॉय करने की प्लानिंग कर रहे हैं और ऐसी जगह की तलाश में हैं जहां आप फुल मौज-मस्ती कर सकें। तो आपके लिए 30 जुन को होने वाली साहिल की मास्क नाईट पार्टी हौज़ खास ऑफिसियल बार से बेस्ट कोई और हो ही नहीं सकती। इसलिए आज हम आपको साहिल के कुछ ऐसे क्लब और कैफे के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां आप पार्टी करने के लिए अपने दोस्तों, परिवार वालों के साथ नाइटलाइफ घूमने का प्लान बना सकते हैं। तो चलिए जानते हैं।

साहिल अन्नू सोंधी हर वीकेंड अपनी पार्टी एक शानदार वेन्यू में करते है जैसे की पंजाबी बाग, साउथ दिल्ली, ग्रेटर कैलाश, राजौरी गार्डन, जैसी बड़ी आकर्षित जगहों में अपनी पार्टी आयोजित करते हैं। आपको बता दे साहिल की 8.0 ब्लाइंड मास्क पार्टी में ब्यूटी क्वीन के ठुमको से सबको नाचने पर मजबूर करदिया जाएगा । शहर के केंद्र में स्थित, हौज़ खास ऑफिसियल बार दिल्ली में सबसे अच्छे पार्टी स्थानों में से एक है। इसमें बॉलीवुड नाइट्स से लेकर ईडीएम नाइट्स, वीआईपी लाउंज और एलईडी लाइट्स से जगमगाता एक विशाल डांस फ्लोर है। यहां खाने-पीने की भी खूब व्यवस्था है, जो आपके फूडी मूड को एकदम शांत कर देगा। अगर आपकी लड़कियों की टोली है, तो रात में रविवार के दिन साहिल की पार्टी में जाना न भूलें। लड़कियो की टोली का दिल्ली का पार्टी किंग साहिल सोंधी कोई एंट्री फीस नहीं लेते। तो वही आपको बता दे सूत्रो से पता चला हैं कि साहिल सोंधी को ओटीटी प्लेटफॉर्म में आने का न्यौता मिला था जिससे साहिल सोंधी ने ठुकरा दिया फिलहाल इस खबर की अभी पुष्टी नही हुई हैं कि उन्होने ऐसा क्यो किया।