बिहारक्राइम

जिले में शराब माफिया को मनोबल बढ़ा, कही पुलिस तो कही S S B या आम आदमी को मार दिया जाता गोली : S P का इंकार

बिहार हलचल न्यूज ,जन जन की आवाज
Listen to this article

मधुबनी जिले में शराब माफिया को मनोबल बढ़ रहा है कह पुलिस तो कही S S B या आम आदमी को मार दिया जाता है।

कलुआही थाना क्षेत्र में शराब तस्करों ने पुलिस की पैंथर टीम के जवानों को गोली मारी ,गोली लगने से घायल दो जवानों में से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायल जवान महमूद के सिर में गोली लगी है। वहीं, राहुल के पैर में गोली लगी है। दोनों को मधुबनी लाया गया है जहां चिकित्सक दोनों के इलाज में जुटे हैं, पुलिस शराब तस्करों की गिरफ्तारी मे लग गया है।

नामक  महमूद और राहुल है। दोनों को गोली लगते ही सब तितर बितर हो गए।इसी बीच शराब तस्कर भागने में सफल हो गया।

वही एसपी का इंकार घटना के बाद दोनों को बेहतर इलाज के लिए मधुबनी लाया गया है।पैंथर मोबाइल के जवानों को गोली मारे जाने की सूचना पर घटनास्थल से लौटने के बाद घायल जवानों का हाल मधुबनी के एसपी सुशील कुमार ने अस्पताल पहुंच कर जाना। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि 3 दिन पूर्व एक लूट की घटना हुई थी। उसी लूट के वारदात के आरोपी के क्षेत्र में होनी की सूचना पर पुलिस की टीम सक्रिय थी।उसी दौरान बदमाश जवानों के सामने आने पर गए।जवानों ने बदमाशों को पकड़ना चाहा।तभी बदमाशों ने गोली चला दी।बदमाश की पहचान हो गई है।
बदमाश के शराब तस्कर होने की बातों से इंकार किया।उन्होंने कहा कि बदमाश तीन की संख्या में थे। सबकी जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी।उनकी गिरफ्तारी के लिए पूरे जिले की पुलिस पीछे पड़ी हुई है।