बिहार

राष्ट्रीय जनता दल के तरफ से राबड़ी देवी के आवास पर इफ्तार पार्टी में शामिल होंगे :चिराग पासवान

बिहार हलचल न्यूज ,जन जन की आवाज
Listen to this article

पटना /हर साल की तरह इस बार भी लालू परिवार के तरफ से आज शाम दावते इफ्तार का आयोजन किया जा रहा है। राष्ट्रीय जनता दल के तरफ से राबड़ी देवी के आवास पर यह कार्यक्रम आयोजित की जाएगी इस बीच ताजा जानकारी निकलकर सामने आ रही है कि उसके मुताबिक रामविलास के अध्यक्ष चिराग पासवान इस पार्टी में शामिल होंगे ।

लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास पासवान के तरफ से यह बताया गया कि उनके पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान आज शाम 6:00 बजे राष्ट्रीय जनता दल द्वारा आयोजित एक पार्टी में चिराग पासवान शामिल होंगे। यहां से निकलने के बाद Delhi रवाना हो जाएंगे ।इस पार्टी का आयोजन खुद बिहार के डिप्टी सीएम बिहार सरकार के मंत्री तेज प्रताप यादव, राज सभा सांसद भारती रहेगी। इसके साथ ही महागठबंधन बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी हिस्सा लेंगे । जबकि भाजपा ने भी इस पर तंज कसते हुए कहा था कि एक तरफ बिहार में हिंसा में जल रहा है । दूसरी तरफ सीएम पार्टी कर रहे हैं मालूम हो कि इससे पहले 2022 में राजद के तरफ से आयोजित इफ्तार पार्टी में भी चिराग पासवान शामिल हुए थे।

इस दौरान चिराग ने नीतीश कुमार से पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया ।इसके बाद कहा जा रहा था कि जो लोग चिराग को नीतीश पर हमले करते देखते आएम इस दृश्य को देखकर शायद ही अपनी आंखों में विश्वास का कर पाएंगे ।इधर बीते कल पटना के हज भवन में शनिवार को जदयू द्वारा दावते इफ्तार का आयोजन किया गया इसमें बड़ी संख्या में रोजेदार शामिल हुए मुख्यमंत्री को गुलदस्ता टोपी एवं उनका अभिनंदन किया रोजे की नमाज अदा की गई ।