बिहार

नेता प्रतिपक्ष दोनों भाई सोशल मीडिया एक्टिविस्ट बन कर रह गए है :अरविन्द सिंह

बिहार हलचल न्यूज ,जन जन की आवाज
Listen to this article

पटना / भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा है कि श्री तेजस्वी यादव और श्री तेजप्रताप यादव जी अपने विधानसभा क्षेत्र का तो शुद्ध लेते नहीं वें भला बिहार की जनता का क्या चिन्ता करेंगे। तेजस्वी यादव तो सिर्फ सोशल मीडिया पर नजर आते हैं अपने विधानसभा क्षेत्र राघोपुर की जनता के बीच में नहीं, जिन्हें अपने विधानसभा क्षेत्र राघोपुर के जनता के बीच में होना चाहिए था वह सिर्फ सोशल मीडिया पर दिखाई देते हैं।

वहीं तेज प्रताप यादव जी जो महुआ की जनता को तो भूल ही गए हैं कम से कम हसनपुर कि जनता की चिंता करनी चाहिए थी। उनके बीच में उनके सुख-दुख में अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों के बीच में रहना चाहिए था वह भी सिर्फ सोशल मीडिया पर एक्टिविस्ट बन कर रह गए है।
वें सिर्फ रील बनाने में व्यस्त रहते हैं जिन्हें रियल दुनिया में अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों के बीच में व्यस्त रहना चाहिए था वह सोशल मीडिया की दुनिया में व्यस्त रहते है और अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों के सुख-दुख की कोई सूध नहीं हैं।

श्री अरविन्द ने कहा कि एनडीए सरकार पर उंगली उठाने से पहले श्री तेजस्वी यादव जी और श्री तेज प्रताप यादव जी जरा अपने विधानसभा क्षेत्रों में किए गए विकास कार्यों का, तथा अपने पिता के कार्यकाल में हुए अपहरण और हत्या, नरसंहारों का भी लिस्ट जारी करें,।

जबकि वहीं एनडीए सरकार ने अपने अथक प्रयास से बिहार में बड़े रिफॉर्म्स जमीन पर उतारे है। बिहार के लोगों के जीवन में बदलाव लाने के लिए एनडीए सरकार ने बिहार को राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री लालू यादव जी के कुशासन वाले जंगलराज से निकालकर, रिफॉर्म्स का मार्ग पर चलते हुए बिहार में सुशासन की स्थापना तक का सफर तय किया है।

राजद के समय के जंगलराज की हर चुनौती को पार करते हुए एनडीए सरकार ने समृद्ध बिहार बनाने का काम किया हैं।

दूसरी ओर जब नीति सही होती है, नीयत साफ होता है और पूर्ण समर्पण से राज्य का कल्याण ही मंत्र होता है, तो निश्चित ही परिणाम बेहतर प्राप्त होते हैं।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जी को यह समझना चाहिए की सिर्फ सोशल मीडिया पर बयान बहादुर बनने से काम नहीं चलता है, जमीन पर हकीकत में उतरकर काम करना पड़ता हैं।

लेकिन यह सब बातें भला राजद के नेताओं को कहां से समझ में आएंगी जो अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों की चिंता नहीं करते हैं वह भला बिहार की जनता की क्या चिंता करेंगे।