बिहार

मधुबनी रेलवे से जिला मुख्यालयों पर प्रतिरोध मार्च निकालने का निर्णय इंडिया गठबंधन ने लिया

बिहार हलचल न्यूज ,जन जन की आवाज
Listen to this article

मधुबनी /इंडिया गठबंधन मधुबनी का बैठक सीपीआई जिला सचिव कॉ. मिथिलेश झा के अध्यक्षता में सीपीआई जिला कार्यालय सहीद भवन बाटा चौक मधुबनी में किया गया जिसमे बिहार में बढ़ते अपराध के खिलाफ 20 जुलाई, 2024″ को मधुबनी रेलवे से जिला मुख्यालयों पर प्रतिरोध मार्च निकालने का निर्णय लिया गया है साथ ही जिलाधिकारी संयुक्त ज्ञापन सौंपा जाएगा।

इंडिया गठबंधन के नेताओ ने संयुक्त तौर पर विकासशील इंसान पार्टी प्रमुख और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या की गहरी निंदा की। और कहा कि इस घटना की जितनी निंदा की जाए कम है। कहा कि सूबे में अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ। नेताओं ने इस घटना के दोषी की गिरफ्तारी के साथ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। राज्य में जिस प्रकार आये दिन अपराध की घटनाएं बढ़ती जा रही है और अपराधियों के मन में पुलिस प्रशासन का भय समाप्त हो गया है। पूरे प्रदेश में दहशत का माहौल कायम है क्योंकि शासन व्यवस्था थके हुए हाथों में है। बिहार की डबल इंजन सरकार में सत्ता संपोषित, सत्ता संरक्षित और सत्ता प्रायोजित सरकारी अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ चुका है कि वो जब चाहे, जहां चाहे, जैसे चाहे, कैसे भी, किसी की भी हत्या कर सकते है। NDA सरकार सच्चाई स्वीकार ने की बजाय वही घिसा-पीटा बयान दोहराती रहती है कि सुशासन का राज है। जबकि प्रतिदिन सैकड़ों लोग सत्ता पोषित आपराधिक घटनाओं में अकाल मौत मारे जा रहे है। बिहार में अपराध अपने चरम पर है।
बैठक में राजद जिला प्रवक्ता इंद्रजीत राय, राजेंद्र यादव, भाकपा माले के श्याम पंडित, विश्वंबर कामत, श्रवन राम, वीआईपी पार्टी के जिला अध्यक्ष श्याम सुंदर सहनी,, विशुनदेव चौधरी, संजय सहनी, माकपा के कॉ.दिलीप झा, सीपीआई के सत्यनारायण राय सहित अन्य मौजूद थे।