देश - विदेशबिहार

डॉ मोहित यादव को जगदानंद सिंह ने राजद चिकित्सा प्रकोष्ठ का प्रदेश अध्यक्ष मनोनीत किया है: एजाज अहमद

बिहार हलचल न्यूज ,जन जन की आवाज
Listen to this article

पटना /बिहार प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष श्री जगदानंद सिंह ने डॉ मोहित कुमार यादव को राजद चिकित्सा प्रकोष्ठ का प्रदेश अध्यक्ष मनोनीत किया है।
इस संबंध में जानकारी देते हुए प्रदेश राजद प्रवक्ता एजाज अहमद ने बताया कि मनोनयन पत्र राष्ट्रीय महासचिव श्री भोला यादव एवं विधायक अली अशरफ सिद्दीकी,की उपस्थिति में प्रदेश अध्यक्ष ने दिया। साथ ही 15 दिनों के अंदर राज्य एवं जिला कमेटी का अनुमोदन प्राप्त करने का दिशा निर्देश भी प्रदेश अध्यक्ष ने दिया है। साथ ही साथ चिकित्सा प्रकोष्ठ के माध्यम से प्रदेश एवं जिला स्तर पर किए गए कार्यक्रमों की जानकारियां प्रत्येक महीना के आखिरी सप्ताह में विवरणी के साथ दिए जाने का दिशा निर्देश दिया है।
डॉ मोहित यादव के मनोनयन पर राजद के प्रदेश महासचिव श्री बल्ली यादव, फैयाज आलम कमाल ,श्री प्रमोद कुमार राम, संजय यादव, निर्भय कुमार अंबेडकर ,प्रदेश सचिव जेम्स यादव, अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष श्री अरविंद कुमार साहनी एवं अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश प्रवक्ता उपेंद्र चंद्रवंशी सहित राजद के अन्य नेताओं ने बधाई देते हुए कहा कि डॉ मोहित के नेतृत्व में राष्ट्रीय जनता दल चिकित्सा प्रकोष्ठ आम लोगों के बीच सेवा और समर्पण के भाव से कार्य करेगा।