बिहार

जिलाधिकारी के समक्ष होने वाले पैदल मार्च को सफल बनाने के लिए तैयारी

बिहार हलचल न्यूज ,जन जन की आवाज
Listen to this article

न्यूज़ डेस्क 

बिहारशरीफ नालंदा /बिहार गांव एवं शहर में 3 सितंबर को जिलाधिकारी के समक्ष होने वाले पैदल मार्च को सफलता के लिए बैठक कर जनसंपर्क जोरों से चल रही है। यह पैदल मार्च निचली अदालत द्वारा कांड संख्या 30/ 2019 के आजीवन कारावास के फैसले के समान में पचासा मोड़ से समय 10:00 बजे निकाली जाएगी बैठक में नगरनौसा हजत थाना में गणेश रविदास की हत्या कर दी गई थी।

banner 2 जिलाधिकारी के समक्ष होने वाले पैदल मार्च को सफल बनाने के लिए तैयारीअन्य मुद्दों को लेकर चर्चा की गई बैठक की अध्यक्षता अनुश्रवण समिति सदस्य एवं अनुसूचित जाति अत्याचार निवारण के सदस्य सत्येंद्र पासवान ने की बैठक को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा की गणेश रविदास की हत्या एक सोची-समझी षड्यंत्र के अंतर्गत घर से बुलाकर नगरनौसा थाने में हत्या कर दी गई। जिसकी सजा निचली अदालत के द्वारा आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई पैदल मार्च के द्वारा आजीवन कारावास की जगह फांसी की सजा मांग की जाएगी ।

5 अगस्त को रामकृष्णा रविदास को घर से अपराहन कर बेरहमी से पीटकर हत्या कर कुएं में हाथ पैर बांधकर डाल दिया था ।जिसकी सूचना सिलाव थाना को दी गई थी और सिलाव थाना के थानाप्रभारी समय रहते सक्रिय हो जाता तो रामकृष्ण रविदास की हत्या नहीं होती। दूसरे तरफ गांव विजवनपर के निवासी विनोद कुमार के पुत्र अंकित कुमार उर्फ अंशु को अपहरण कर 24/7/2022 को हत्या कर दिया गया। जिसे दीपनगर थाना प्रभारी आज तक अंकित कुमार उर्फ अंशु के हत्यारे का पता नहीं किया ।अंकित कुमार उर्फ अंशु के हत्यारे की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग करते हैं।