बिहार

लालू यादव के बेहद खास भोला यादव को CBI ने किया गिरफ्तार

बिहार हलचल न्यूज ,जन जन की आवाज
Listen to this article

न्यूज़ डेस्क 

दरभंगा/ राजद सुप्रीमो लालू यादव के हनुमान कहे जाने वाले पूर्व विधायक भोला प्रसाद यादव को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें दिल्ली में गिरफ्तार किया गया  सूत्रों के अनुसार नौकरी के बदले जमीन और आईआरसीटीसी स्कैम मामले में भोला यादव की गिरफ्तारी हुई है। चार दिन पहले सीबीआई ने पूछताछ के लिए भोला यादव को बुलाया था. 

 भोला प्रसाद यादव के बिहार स्थित ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापेमारी की है। भोला यादव के दरभंगा जिला स्थित पैतृक घर कपछाही और बहादुरपुर स्थित आवास पर छापा मारा गया है।Add 1 लालू यादव के बेहद खास भोला यादव को CBI ने किया गिरफ्तार

वहीं पटना आवास पर भी आयकर ने छापेमारी कि  है। भोला यादव राजद के उन नेताओं में शामिल हैं जिन्हें लालू यादव का खास माना जाता है। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर आरोप है। कि रेल मंत्री रहते हुए उन्होंने नौकरी लगवाने के बदले लोगों से जमीन और प्लॉट लिए थे। इस मामले में लालू परिवार के कई अन्य सदस्य भी आरोपी हैं। वहीं अब इस मामल में लालू के करीबी भोला यादव पर भी सीबीआई और आयकर ने एक साथ शिकंजा कसा है। भोला यादव पर भी आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने का आरोप है.